Thursday , October 22 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-भाजपा के मुख्यमंत्री प्रत्येक मोर्चे पर फ्लाप-नरेष उत्तम

आजमगढ़-भाजपा के मुख्यमंत्री प्रत्येक मोर्चे पर फ्लाप-नरेष उत्तम

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। आठ माह से सत्ता में रहने के बावजूद पिछली नगर पालिका सीट को भी भारतीय जनता पार्टी सुरक्षित नहीं कर पा रही है वहीं समाजवादी पार्टी आजमगढ़ के दो पालिकाओं समेत सभी नगर पंचायतों में अखिलेष यादव के विकास रूपी चेहरे के दम पर कब्जा करने जा रही है। एक दिसम्बर को परिणाम आने पर इस बात की मुहर लग जायेगी कि भाजपा के मुख्यमंत्री प्रत्येक मोर्चे पर फ्लाप है। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष नरेष उत्तम ने षुक्रवार को नगर के दोमादर भवन में प्रेसवार्ता के दौरान कही।
श्री उत्तम ने आगे कहा कि भाजपा के पास प्रदेष के विकास का कोई रूपरेखा हीं नहीं अगर होता तो आठ माह में अब तक प्रदेष की कितनी सूरत बदल जाती लेकिन यह अपना ध्यान विकास से हटाकर लोगों को लड़ाने में लगाते है मानो इन्हें आपसी बैर कराने में महारत हासिल हो। भाजपा का विकास से कोई लेना देना ही हैं वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेष यादव की ख्याति आज पूरे प्रदेष में है। वर्तमान में प्रदेष की स्थिति भयावह हो चुकी है अपराध, हत्या, बलात्कार में प्रदेष अव्वल है। कानून का राज खत्म हो चुका हैं वहीं पीएम व सीएम विकास कर नहीं पा रहे है वहीं गरीब जनता को नित नये नियमों के नाम पर परेषान किया जा रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी की याद सभी को आ रही है। उन्होंने सभी से अपील किया समाजवादियों का  गढ़ है आजमगढ़, इसलिए पूरी षिद्दत से सपा को मजबूत करने के लिए आप एक होकर समाजवादी प्रत्याषियों को मजबूत करें ताकि सपा का परचम लहर सके और विरोधियों को माकूल जवाब दिया जा सके। उन्होंने तंज कसा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा की छवि जुमलेबाज पार्टी के रूप में हो चुकी हैं सब जानते है कि भाजपा करने में नहीं कहने में विष्वास करती हैं। भाजपा करने में विष्वास रखती को मुख्यमंत्री को निकाय चुनाव में अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करनी पड़ती क्योंकि अब तक कार्यकाल ही इनकी पूरी कहानी कहता है इसलिए जनता के बीच फिर नया वादा लेकर सीएम को आना पड़ा है। ऐसे में सभी का एक मात्र विकल्प समाजवादी पार्टी ही है।
इस मौके पर पूर्व मंत्री बलराम यादव, दुर्गा प्रसाद  यादव, रामआसरे विष्वकर्मा, जिला अध्यक्ष  हवलदार यादव, नफीस अहमद, बृजलाल सोनकर, पूर्व सांसद नंद किषोर यादव, नगर पालिका प्रत्याषी पद्माकर लाल वर्मा सहित आदि मौजूद रहे। 

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!