Tuesday , September 29 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-प्रचार के अंतिम दिन सपा ने झोंकी ताकत

आजमगढ़-प्रचार के अंतिम दिन सपा ने झोंकी ताकत

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी ने निकाय चुनाव के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंक कर एक रैली निकाली जो हर्रा की चुंगी से पहाड़पुर, तकिया, चौक, बड़ादेव काली चौरा पहुंचकर समाप्त हुई। रैली की अगुवाई पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने किया।
पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने कहाकि जिले के विकास के बारे में केवल सपा ही सोचती है। पार्टी की ही देने है कि आजमगढ़ में ओवरब्रिज, कलेक्ट्रेट भवन, पीजीआई, रोडवेज भवन, नई जेल आदि का निर्माण हुआ। पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान जनपद के विकास के लिए करोड़ों रूपये दिये। नगर का विकास करना पार्टी का उद्देश्य रहा है। प्रदेश में जब जब सपा की सरकार बनी नेता जी ने विशेष कर आजमगढ़ के विकास के लिए सोचा और उसे करके भी दिखाया। उन्होने नगर के विकास के लिए पार्टी प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा को विजय दिलाने की अपील किया। यह भी कहा कि जिस निर्दल प्रत्याशी के बारे में आप सोच रहे है वह कभी भी केसरिया रंग में रंग जायेगी और आपको आने वाले समय में धोखा मिलेगा। समाजवादी पार्टी के करनी और कथनी कोई फर्क नहीं है। हमारी सरकार ने जिले के विकास के लिए काफी धन दिये। लेकिन पार्टी का यहां अध्यक्ष न होने से पैसों का नगर के विकास में सही ढ़ंग से इस्तेमाल नहीं किया गया जिसका कारण है कि नगर का समुचित विकास नहीं हो सका, इसलिए सपा उम्मीदवार को मजबूत करें ताकि शहर का चतुर्दिक वकास हो सकें।
नगर पालिका परिषद आजमगढ़ से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार पद्माकर लाल वर्मा ने कहाकि जनता हमें एक बार मौका दें हम इस पालिका की तस्वीर बदल देंगे, सभी वार्डों में विकास की गंगा बहेंगी। वार्डों की जन समस्याओं के लिए हेल्प लाइन नम्बर खोला जायेगा। इस पर जन समस्याओं का तत्काल निस्तारण किया जायेगा। उन्होने कहाकि नगरवासियों को चुनाव के दौरान भाजपा, बसपा, व निर्दलीयों द्वारा तरह तरह के लुभावने वादे किये जा रहे है। जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है वह समाजवादी पार्टी को विकास के रूप में आशा भरी निगाहों से देख रही है। आने वाले दिनां में शहर का तेज गति से विकास किया जायेगा।
इस अवसर पर विजय यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख, अजय यादव, शाहिद कमर, दिलीप सेठ, शहजाद, सब्बू, शिशुपाल सिंह, देवनाथ साहू, आशीर्वाद यादव, विवेक सिंह, भोला त्रिपाठी, मोइन खान, अब्दुल्ल शाहजहां, मिर्जा शाने आलम बेग, जफर आजमी, गौतम निषाद, विनोद सोनकर, हरेंद्र निषाद, जय सिंह सोनकर, एहसान अहमद, परवेज अहमद, नदीम खान सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!