Thursday , October 1 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-प्रचार के अंतिम दिन शीला श्रीवास्तव के समर्थन में रोड शो

आजमगढ़-प्रचार के अंतिम दिन शीला श्रीवास्तव के समर्थन में रोड शो

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र चतुवेदी-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ की निर्दल प्रत्याशी श्रीमती शीला श्रीवास्तव के समर्थन में अखिरी दिन उनके आवास से जुलूस निकाला गया। जो पुरानी कोतवाली, तकिया, पहाड़पुर, मुकेरीगंज, कोट चौराहा, दलालघाट तिराहे, डीएवी कांशीराम आवास, बड़ादेव होते हुए पुनः उनके आवास पर पहुंचकर समाप्त हुआ। जुलूस के दौरान हजारों की संख्या में उनके समर्थक कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे। श्रीमती श्रीवास्तव का जुलूस जैसे ही पुरानी कोतवाली पर पहुंचा तो वहां पर जनता ने जुलूस पर फूलों की वर्षा की। जुलूस में हर तबके के लोग साथ चल रहे थे। इस अपार समर्थन मिलने से अभिभूत श्रीमती श्रीवास्तव ने कहाकि चुनाव में भरपूर मिल रहे समर्थन से विरोधियों के पैर के नीचे से जमींन खिसक गयी है। झूठा अफवाह फैलाया जा रहा है कि जीतने के बाद मैं किसी दल में जा रही हूं इस तरह की बातें बेनियाद, मनगढ़त है जब विरोधियों को कुछ नहीं मिला तो झूठा प्रचार कर रहे है। मैंने व मेरे पति स्व गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव कभी भी किसी पार्टी की तरफ मुड़कर नहीं देखा है, मुझे पूरी उम्मीद है कि आपका यह समर्थन विरोधियों की साजिशों पर पानी फेर देगा। मैं और मेरे पति हमेशा निर्दल चुनाव लड़ है और जनता की सेवा किये, आज भी हम उन्हीं के दिखाये रास्ते पर चल रहे है और आगे भी चलते रहेंगे। स्व गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव की छवि ने नगर पालिका के चुनाव को निर्दल चुनाव बनाया था इसका परिणाम है कि आज किसी भी दल की एक नहीं चल रही है। श्रीमती शीला श्रीवास्तव ने कहाकि चुनाव के दौरान सभा में जनता से जो भी वादें किये गये और जो मेरे घोषणा पत्र में शामिल है उसे मूर्त रूप देना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। 
पूर्व पालिका अध्यक्ष के पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव हनी ने कहाकि श्रीमती श्रीवास्तव को मिल रहे समर्थन से विपक्षी बौखला गये है। जनता के बीच जाकर तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे है। जनता उनके कुकर्मों को जान चुकी है अब वह उनके बहकावें में नहीं आने वाली है। जिस तरह से जनता अपना समर्थन हमें दे रही है हम उसी तरह उसके उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। श्री हनी श्रीवास्तव ने जुलूस के दौरान उपस्थित जनता के बीच कहाकि संकल्प पत्र और चुनाव के दौरान किये गये वादों को पूरा किया जायेगा। 
रैली में दीनानाथ लाल श्रीवास्तव, डा अफजल, शाह शमीम, कलाम अख्तर, पूर्व सभासद राशिद, कैलाश बरनवाल, ज्योति प्रकाश श्रीवास्तव, ओमप्रकाश मिश्रा, नसुरूद्दीन खां, अनंत श्रीवास्तव, अरूण पांडेय, राजेश सोनकर, विनीत सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, विश्वदीपक, राकेश, शंशाक शेखर दुबे, अब्दुर्रहमान, महेश लाल, ओमप्रकाश सिंह, विन्ध्यावासिनी सिंह, अजय सिंहा, आनंद प्रकाश श्रीवास्तव, संजय उपाध्याय, अखंड प्रताप सिंह, अबु तलहा, संजय जायसवाल, जफर यार खान, महेंद्र सिंह, रामदरश यादव सहित भारी संख्या  में समर्थक मौजूद रहे। 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!