Thursday , October 22 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / आजमगढ़-पुलिस और बदमाशो की बीच मुठभेड़, कोतवाली प्रभारी, एक आरक्षी घायल दो बदमाश घायल, हालत गंभीर एक वाराणसी रेफर

आजमगढ़-पुलिस और बदमाशो की बीच मुठभेड़, कोतवाली प्रभारी, एक आरक्षी घायल दो बदमाश घायल, हालत गंभीर एक वाराणसी रेफर

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट- अभिषेक कुमार सिंह-सिटी रिर्पोटर
आजमगढ़ पुलिस को बड़ी कामियाबी मिली है। पशु तस्करी और दंगा फैलाने वाले गिरोह का सरगना पुलिस मुठभेड़ में बुरी तरह जख्मी होग गया है। जबकि उसके एक साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में फूलपुर कोतवाली प्रभारी रामायण सिंह और आरक्षी विनोद यादव भी घायल हो गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां घायल अपराधी की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने दो कंट्री मेड पिस्टल, तमंचा, स्कार्पियो, पिकअप बरामद किया है।
 बतादे कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पशु तस्करी के साथ ही दंगा फैलाने वाले गिरोह के लोग किसी घटना को अंजाम देने के लिए दुर्वासा की तरफ जा रहे है। इसके बाद कई थानो की फोर्स घेरेबंदी शुरू कर दिये। देर रात फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रीवा सुल्तानपुर के पास पुलिस ने बदमाशों के घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बदमाश फायर शुरू कर दिये। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान गिरोह का सरगना सेराज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। चिकित्सको ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया जबकि दूसरे बदमाश को दोनो पैरो में गोली लगी, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी अजय साहनी ने बताया कि गिरोह आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर, गोरखपुर सहित पूर्वांचंल के जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। पकड़े गये बदमाश से पूछ-ताछ की जा रही जल्द खुलासा किया जायेगा। मुठभेड़ में फूलपुर कोतवाली प्रभारी रमायन सिंह और आरक्षी विनोद यादव भी घायल हो गये। जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!