Friday , October 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-निर्दल प्रत्याशी शीला की नुक्कड़ सभा

आजमगढ़-निर्दल प्रत्याशी शीला की नुक्कड़ सभा

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती शीला श्रीवास्तव के समर्थन में नगर के अतलस पोखरा, कटरा, बेलइसा में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।
    सभा को सम्बोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दल प्रत्याशी श्रीमती शीला श्रीवास्तव ने कहाकि बीते पांच वर्षो में सफाई व्यवस्था चरमरा गयी थी, प्रतिदिन वादे किये जा रहे थे लेकिन किसी भी वादा पर खरा उतरने का प्रयास नहीं किया गया लेकिन मैने अपने पति गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव से सीखा है ईमानदारी पूर्वक जनता की सेवा करना। वे मुझे सदैव कहते थे कि मैं नहीं भी रहूंगा तो जनता मेरे परिवार के प्रति गहरा लगाव रखेगा आज उनकी बातें सच साबित करने का समय आ गया है। मै शहरवासियों की सेवा के लिए निर्दल प्रत्याशी के रूप में पालिका के चुनाव में हूं। आप लोगां के आशीर्वाद से ही मुझे जनसेवा का मौका मिल सकेगा। श्रीमती श्रीवास्तव ने आगे कहा कि नालियां, सड़के, गलियों की सुबह-शाम सफाई कराने का प्रयास रहेगा तो आजमगढ़ को नया रूप दिया जा सके।  जनसमस्याओं का त्वरित निकारण और सड़कें व गलियां की पूरी सफाई होगी।
प्रणीत श्रीवास्तव हनी ने कहा कि मै अपने पिता के रास्तें पर चलकर जनता की सेवा करना चाहता हॅू। मै आपके हर सुख-दुख को अपना समझूगा। नगर पालिका अध्यक्ष का पद जनसेवा है लेकिन कुछ लोग इसे अपनी प्रतिष्ठा बनाकर लड़ रहे है लेकिन मै स्नेह और विश्वास के दम पर आपके बीच उतरा हू। आपने मुझे जो स्नेह दिया है वह मै आजीवन नहीं भूलूगा। मेरा लक्ष्य है कि आजमगढ़ नगर पालिका को आदर्श पालिका के रूप में देखा जाय।  सभा का संचालन अबुल कलाम अंसारी ने किया।
इस अवसर पर डा संजय श्रीवास्तव, शाह शमीम, डा अफजल, अवधेश लाल श्रीवास्तव, शकील अहमद, प्रतिभा निकेतन के प्रबंधक रमाकांत वर्मा, सदरू, दीपक सिंह, विनीत सिंह, गौरव श्रीवास्तव, आजाद अहमद बिट्टू, शिवम सिंह, अमन श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!