Sunday , October 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-जागो युवा सेवा संस्थान का बुधवार-गंदगी पर वार की मुहिम जारी

आजमगढ़-जागो युवा सेवा संस्थान का बुधवार-गंदगी पर वार की मुहिम जारी

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-अभिषेक कुमार सिंह-सिटी रिपोर्टर 

आजमगढ़। जागो युवा सेवा संस्थान द्वारा हर बुधवार-गंदगी पर वार की मुहिम 15वें बुधवार को भी जारी रही। बुधवार को जेवाईएसएस की पूरी टीम नगर के रिक्शा स्टैंड की साफ-सफाई किया और इसके बाद उसकी धुलाई कर गंदगी पर चोट किया।
कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे विनीत सिंह रीशू ने कहा कि आज हमारी मुहिम से पूरा शहर वाकिफ है। हमें प्रतिदिन स्वच्छता की अलख जगाने के लिए आमजन का फोन आ रहा हैं। हमने सूचीबद्ध सफाई को दुरूस्त रखने की तैयारी रख रखी है। इसी के तहत रिक्शा स्टैंड की सफाई किया गया। 
पवन सिंह ने कहा कि स्वच्छता के प्रति प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक होना होगा तभी हमारा शहर बदल सकेगा। रिक्शा स्टैंड पर प्रतिदिन लोग धरना व बैठकें करते है लेकिन इसके बावजूद सफाई नहीं होती पाती थी, लेकिन हमने इसे गदंगी मुक्त कर दिया और अपील है कि आप लोग भी जागरूक बने। श्री िंसह ने आगे कहा कि हमारी मुहिम में बहुत से युवा जुड़ गये है इन्हीं के दम पर हम आजमगढ़ नगर को पूरी तरह गंदगी से मुक्त कर देंगे। अटल सिंह ने कहा कि युवा चाहें तो क्या नहीं कर सकते है। जेवाईएसस युवाओं को कार्य करने का प्लेटफार्म दे रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता रिषभ पांडेय व संचालन पवन सिंह ने किया। 
इस अवसर पर रितेश सिंह, सौरभ सिह परमार, ऋषभ राय, धर्मेन्द्र यादव, नन्दलाल चौहान, रोहित चौहान, रजत शर्मा सहित आदि युवाओ ने रिक्शा स्टैंड की सफाई के लिए अपना योगदार दिया।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!