Sunday , October 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-जनसेवा होगी मेरी प्राथमिकता : पद्माकर लाल

आजमगढ़-जनसेवा होगी मेरी प्राथमिकता : पद्माकर लाल

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा घुट्टुर सेठ के समर्थन में नगर के सिधारी व बिलरिया की चुंगी पर नुक्कड़ जनसभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने युवा सोच के साथ पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है उन्हीं ने पद्माकर लाल वर्मा को नगर पालिका अध्यक्ष का प्रत्याशी चुना है। आजमगढ़ के विकास में सपा ने अपना मुख्य भूमिका अदा करती रही है। विकास की हर ईंट पर नेता जी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम है। इसलिए सपा उम्मीदवार को अपना आशीर्वाद दीजिए ताकि हमारे शहर का बगैर भेदभाव के चतुर्दिक विकास हो सके। बहुत से लोग जाति, धर्म के आधार पर वोट मांग रहे है लेकिन ऐसे लोगों से हमें बचना है और उन्हें सबके सिखाने के लिए सपा के उम्मीदवार को जीताना है ताकि शहर का विकास हो सके।
नपा प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा ने कहा कि नगर को संवारना, सजाना सपा का मुख्य उद्देश्य रहा है और सपा ने यह करके भी दिखाया है। भाजपा का बगैर नाम लिये श्री वर्मा ने कहा कि अब तक शहरवासियों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा गया। सपा को छोड़ दिया जाये अन्य किसी पार्टी ने इस जनपद की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। मै जनता का सेवक बनने के लिए आप के सामने आया हूं। नगर की सफाई व्यवस्था के लिएव्यापक प्रबंध करूंगा और मूलभूत सुविधाओं को नगरवासियों के घर की दहलीज तक पहुंचाने का काम करूंगा। नगर के विकास के लिए आप लोगों का हमें आशीर्वाद चाहिए।
इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, नन्दकिशोर यादव, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, हरिश्चन्द यादव, शिवमूरत यादव, राजाराम सोनकर, जमीन अहमद, नदीम खान, रोशन वर्मा, रवि वर्मा, अखंड सिंह, नरौली से सभासद प्रत्याशी अंजलि सोनकर, संतोष कुमार सोनकर, पप्पू यादव, वेदप्रकाश यादव, शमीम असरफ, मेराज, बोनी, छोटू श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!