Friday , October 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-गुजरात में फटी तो जीएसटी घटी-अकबर अहमद डम्पी

आजमगढ़-गुजरात में फटी तो जीएसटी घटी-अकबर अहमद डम्पी

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। देश की जनता महान है वह योगी व मोदी का पहचान गयी है। नोटबंदी और जीएसटी से कोई ऐसा वर्ग नहीं जो परेशान न हो। गुजरात व अन्य प्रदेशों के चुनाव को देखते हुए जीएसटी के दरों में कमी की गयी है।
उक्त बातें बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी ने शनिवार को बसपा उम्मीदवार सुधीर सिंह पप्लू के एलवल स्थिति आवास पर कहीं। प्रेसवार्ता के दौरान श्री डम्पी केन्द्र व प्रदेश सत्तारूढ़ भाजपा पर को ही केवल अपने निशाने पर रखा। उन्होने कहाकि जब चुनाव आता है तो भाजपा को रामलला याद आते है। लेकिन जनता का मालूम है कि मामला कोर्ट में है और कोर्ट में बगैर आपसी समझौते के वहां कुछ नहीं बन सकता। भाजपा सरकार हर वर्ग को बरगलाने का काम किया हैं। वोट लेने के लिए गरीबों को आवास और युवाओं को रोजगार देने की बात करती है। इसका वादा चुनाव तक ही सीमित रह गया हैं। आजतक न तो किसी गरीब को आवास मिला और न ही युवाओं को रोजगार। एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। योगी और मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गयी है। बसपा धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती है वह सबको साथ लेकर चलती हैं। निकाय चुनाव में बसपा की वापसी हो रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होने कहाकि आजमगढ़ में विकास सभी ने किया है लेकिन बसपा सबसे ज्यादा यहां विकास की है। मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूँ और यहां से पार्टी ने सुधीर सिंह पपलू को टिकट दिया है उनके समर्थन में मैं प्रचार प्रसार करने आया हूँ। विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 1970 में इंदिरा गांधी भी हार गयी थी लेकिन ढ़ाई साल बाद पूरी दमदारी से सत्ता में लौटी। निकाय चुनाव में बसपा की जोरदार वापसी हो रही है, जिले व प्रदेश की सभी निकायों में बसपा का कब्जा होगा।
इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी सुधीर सिंह पपलू, विजय प्रताप, मनीष राय, बाबू वासिद, उस्मान गनी सहित भारी संख्या में बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!