Wednesday , September 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / आजमगढ़ :- कुएं में छात्र का शव मिलने से सनसनी
कुएं से छात्र का शव निकालते ग्रामीण।

आजमगढ़ :- कुएं में छात्र का शव मिलने से सनसनी

पूर्वांचल डेस्क :- रिपोर्ट कलीम आजमी मुबारकपुर 
आजमगढ़ में सोमवार से लापता मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गांव महरूपुर निवासी छात्र का शव मंगलवार शहर कोतवाली क्षेत्र के पकड़िया स्थित कुएं से मिलने से सनसनी फैल गई।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। प्रथमदृष्टया में मामला कहीं और हत्या कर शव यहां लाकर फेंकने का लग रहा है। फिलहाल मामले की तहरीर नहीं दी गई है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के महरूपुर गांव निवासी संतोष (13) पुत्र स्व. शिवभगत यादव प्राथमिक विद्यालय में छठवीं कक्षा का छात्र है। सोमवार दोपहर को वो स्कूल से घर आया था। शाम साढ़े चार बजे वो अपने भाई सिनोज के पास सिही बाजार गया था।
कुएं से छात्र का शव निकालते ग्रामीण।

भाई ने केला खरीद कर उसे घर भेज दिया। शाम छह बजे सिनोज घर पर आया तो मां संता देवी से भाई के बारे में पूछा। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन की,लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। भाई सिनोज के अनुसार रात 11 बजे मामले की सूचना सौ नंबर पर पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस नहीं आई। सिनोज ने बताया कि वो सठियांव स्थित अजय यादव के भट्ठे पर ट्रैक्टर चलाता है। उसने मामले की सूचना अपने एक रिश्तेदार अजय यादव को दी। अजय ने उसे बताया कि गोरखपुर में रहने वाला तांत्रिक (सोखा) उसके भाई के बारे में बता देगा। अजय ने फोन पर तांत्रिक से बात कराई।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!