Sunday , February 28 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ के किशुनदासपुर व मोजरापुर में सीएम करेंगे निरीक्षण

आजमगढ़ के किशुनदासपुर व मोजरापुर में सीएम करेंगे निरीक्षण

आजमगढ़ : सीएम योगी आदित्यनाथ आठ फरवरी जिले में आएंगे। वह ब्लाक सठियांव के मोजरापुर एवं तहबरपुर के किशुनदासपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण एवं कार्याें की समीक्षा करेंगे। दोनों स्थानों पर छोटी जनसभा भी प्रस्तावित है जिसे लेकर प्रशासनिक गतिविधि तेज हो गई है। कार्यक्रम स्थल के समीप हेलीपैड बनाने से लेकर सभा के लिए टेंट लगाने का कार्य चल रहा है। अभी प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री गाजीपुर से हेलीकाप्टर से सबसे पहले सुबह 10.40 बजे सठियांव के मोजरापुर आएंगे, उसके बाद किशुनदासपुर जाएंगे।

कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए शुक्रवार की देर शाम डीएम राजेश कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। डीएम ने बताया कि व्यवस्था के लिए मोजरापुर में एडीएम एफआर और किशुनदासपुर में सीआरओ को पर्यवेक्षण अधिकारी नामित किया गया है। व्यवस्था अधिकारी व कार्यपालक मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं। सीएमओ डा. एके मिश्रा और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को संबंधित व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। कहा कि दायित्वों के निर्वहन में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। सीडीओ आनंद कुमार शुक्ला, सीआरओ हरीशंकर, एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह, एडीएम एफआर गुरु प्रसाद गुप्ता, एसपी सीटी पंकज कुमार पांडेय, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आइएएस गौरव कुमार सहित समस्त एसडीएम, तहसीलदार, पीडब्ल्यूडी व यूपीडा के संबंधित अधिकारी थे। राज्यपाल आनंदी बेन का जनपद आगमन टला

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का जिले में 16 या 17 फरवरी को जनपद आगमन का प्रस्तावित कार्यक्रम फिलहाल टल गया है। मुख्य विकास अधिकारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि राज्यपाल के आगमन की अग्रिम तारीख अभी निर्धारित नहीं है।

सीडीओ ने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत पांच योजनाओं के लाभार्थियों और अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक प्रस्तावित थी। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा का कार्यक्रम प्रस्तावित था, जो अपरिहार्य कारणों से टल गया है। ओडीओपी योजनाओं के लाभार्थियों, स्वयं सहायता समूह की सक्रिय महिलाओं, 11 कृषि उत्पादक समूहों, क्षय रोग नियंत्रण और प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थियों और विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक होनी थी। कार्यक्रम को लेकर तैयारी अभी भी जारी है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!