Monday , September 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / अमेरिका की एक नामचीन कम्पनी में धवल का चयन, शुभचिंतकों में हर्ष

अमेरिका की एक नामचीन कम्पनी में धवल का चयन, शुभचिंतकों में हर्ष

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। आजमगढ़ के देवखरी किशनुदासपुर 2 गांव में उस समय बधाईयों का दौर शुरू हो गया जब मालूम हुआ कि गांव निवासी सूरज उपाध्याय के पुत्र धवल उपाध्याय को अमेरिका की एक नामचीन कम्पनी ने उन्हें अपने संस्थान में साफ्टवेयर इंजीनियर पद हेतु चयन किया। इसके बाद शुभचिंतकों ने धवल व उनके परिवार के सदस्यों को ढ़ेर सारी बधाईयां दी।
इस दौरान धवल के पिता सूरज उपाध्याय ने बताया कि आजमगढ़ में प्राथमिक शिक्षा ग्रहण करने के बाद धवल यमुनानगर (हरियाणा) व कानपुर में आगे की पढ़ाई पूरा किया। इसके बाद कानपुर आईआईटी से कम्प्यूटर साइंस विशेष योग्यता अर्जित किया और कैम्पस सलेक्शन के दौरान यूएसए की रूब्रिक कम्पनी ने उन्हें अपने संस्थान के लिए बतौर साफ्टवेयर इंजीनियर पद हेतु चयनित किया। धवल ने इस सफलता का श्रेय अपने अभिभावकों व गुरूजनों को दिया। इस सफलता ने पूरे जनपद का मान बढ़ाया हैं।
बधाई देने वालों में सीताराम उपाध्याय, इन्दुमति उपाध्याय, रीता उपाध्याय, इन्द्र कुमार उपाध्याय, डा पवन उपाध्याय, अनिल उपाध्याय, सूरज उपाध्याय, डा संचिता बनर्जी, डा सुधीर अस्थाना, शिव कुमार, दिलीप कुमार, राजेश सहित आदि लोगों ने धवल की सफलता पर बधाईयां दी है।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!