Friday , April 19 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / अकबरपुर / BIG BREAKING:पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़,25-25हज़ार के इनामिया दो बदमाश घायल

BIG BREAKING:पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़,25-25हज़ार के इनामिया दो बदमाश घायल

रिपोर्ट-रविप्रकाश

बरदह( आज़मगढ़)।बरदह थाना क्षेत्र के महुजा गांव चीनी मिल के पास मंगलवार सुबह 6 बजे पुलिस और बदमाशो के बीच मुड़भेड़ हो गई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी हैं। एसओ राजेश उपाध्याय क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे कि तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग जा रहे थे ।पुलिस को दोनो संदिग्ध लगे रोकने की कोशिश किया तभी पुलिस पर फायर कर भागने लगे जिसमे पुलिस ने भी फायर किया और दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगी और पकड़े गये मौके पर एक मोटरसाइकिल दो कट्टा मिला सभी को ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया दोनो की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया बदमाशो में राजन यादव 24 पुत्र विजयबहादुर यादव गांव भीरा बरदह ,मनीष पाठक 25 गोठाव बरदह एक सिपाही को भी गोली लगी हैं जो दीदारगंज थाने का हैं।

आजमगढ़ में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश राजन यादव,मनीष पाठक घायल हो गए। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनकी हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है । वहीं बदमाशों की गोली से एक सिपाही दिनेश सोनकर भी घायल हो गया

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह के मुताबिक काफी लंबे समय से आजमगढ़ जनपद सहित अगल बगल के जिलों में लूट की घटना को अंजाम देने वाले 25-25 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों को आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में पुलिस के एक सिपाही दिनेश सोनकर भी बदमाशों की गोली से घायल हो गए। बदमाशों की पहचान आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर सहित आसपास के जिलों में लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले राजन यादव और मनीष पाठक के रूप में हुई । एसपी प्रो त्रिवेणी सिंह ने बताया कि दोनों बदमाश पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं जो आज मुठभेड़ के दौरान घायल हुए है । घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए मंडली अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से दो तमंचा और एक पल्सर बाइक भी बरामद हुआ है।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!