Friday , April 19 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दी गई श्रद्धांजली

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दी गई श्रद्धांजली

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-सोनू सिंह-रिपोर्टर 
आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री जिनका रविवार शाम को निधन हो गया था और आजमगढ़ के मुकेरीगंज मुहल्ले में पटाखा की दुकान में आग लगाने से मृत हुए लोगों की अत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया और दो मिनट का मौन रखा गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि सादगी और शालीनता के प्रतीक  गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर जी कैंसर की बीमारी से जूझते हुए भी देश और जनता की सेवा अपने अन्तीम समय तक करते रहें।उनके निधन से राष्ट्र की अपूरणीय छति हुई है। उनके विचारों और देश सेवा के कार्यों से हमें सदैव प्रेरणा मिलती रहेगी। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें। शहर के मुकेरीगंज मुहल्ले में घटी घटना ने हृदय को द्रवित कर दिया है। ईश्वर हादसे में मृत लोगों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें और घायलों को जल्द से जल्द स्वस्थ करें। परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, श्रीकृष्ण तिवारी, रामाधीन सिंह, प्रेम नरायण पांडेय, देवेन्द्र सिंह, तीजा राम, हरीश तिवारी, पंकज सिंह कौशिक, माहेश्वरी कान्त पांडेय, अरविंद जायसवाल, अमित राय, लक्ष्मण मौर्या, हरिवंश मिश्रा, विवेक सिंह, विनय प्रकाश गुप्त, संचिता बैनर्जी, आनन्द गुप्ता, पूनम सिंह, बबिता जसरासरिया, विभा बर्नवाल, दिवाकर सिंह, , धर्मेन्द्र सिंह, प

About Bharat Good News

error: Content is protected !!