Friday , April 19 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / अवांछनीय तत्वों पर प्रशासन की पूरी तरह है नजर- डीएम

अवांछनीय तत्वों पर प्रशासन की पूरी तरह है नजर- डीएम

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-सोनू सिंह-रिपोर्टर 

आज़मगढ़ | मण्डलायुक्त जगत राज, डीआईजी मनोज तिवारी, जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने जनपद के सभी लोगों को होली पर्व के अवसर पर हार्दिक बधाई देते हुए सुख-समृद्धि की कामना की है।
मण्डलायुक्त जगत राज ने कहा कि पर्वों को एक दूसरे की भावनाओं का आदर करतेे हुए हर्षोल्लास के साथ मनायें। उन्होने कहा कि होली रंगों का त्योहार होने के साथ ही प्रेम, स्नेह, साम्प्रदायिक सौहार्द, भाईचारा, राष्ट्रीय एकता, अखण्डता को मजबूती प्रदान करने वाला पर्व है, इसलिए ऐसा कोई कार्य नहीं होना चाहिए जिससे सामाजिक सौहार्द, शांति, सुरक्षा व्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े और प्रशासन को कठोर कार्यवाही करनी पड़े।
इसी क्रम में जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी एवं पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने होली के अवसर पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि रंगों, उमंगों और प्रेम का त्योहार सभी के जीवन में खुशहाली लाये। अधिकारीद्वय ने कहा कि होली पर्व एवं आदर्श आचार संहिता को देखते हुए प्रशासन बिल्कुल सतर्क है तथा अवांछनीय तत्वों पर पूरी तरह नजर रखे हुए है। होली पर्व के अवसर पर अपर आयुक्त धर्मेन्द्र सिंह व वंश बहादुर वर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, मुख्य विकास अधिकारी डी0एस0 उपाध्याय, जिला सूचना अधिकारी डा0 जितेन्द्र प्रताप सिंह आदि ने भी लोगों को होली के त्यौहार पर अपनी हार्दिक बधाई दी है।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!